मनोरंजन

शादी के 11 साल बाद ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी से हुई अलग

मुंबई। शादी के 11 साल बाद धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल(Isha Deol) अपने पति भरत तख्तानी(Bharat Takthani) से अलग हो गई हैं। ईशा और भरत ने इसको लेकर एक जॉइन्ट स्टेटमेंट जारी किया है। स्टेटमेंट में लिखा है, “हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। अब हम भले साथ नहीं हैं, लेकिन हमारे लिए हमारे दोनों बच्चों का भविष्य सबसे अहम है और हमेशा रहेगा। उम्मीद करते हैं कि आप लोग हमारी प्राइवेसी की रेस्पेक्ट करेंगे।”

जानकारी के मुताबिक, ईशा देओल(Isha Deol)  और भरत तख्तानी(Bharat Takthani) के बीच रिश्तो में लंबे वक्त से खटास चल रही थी। ऐसे में दोनों ने आपसी रजामंदी से अपनी-अपनी राहें अलग करने का फैसला ले लिया। उन्होंने अपनी निजता का आदर करने की भी अपील की है। बता दें कि, जून 2012 में दोनों की शादी हुई थी। शादी के अभी 12 साल भी पूरे नहीं हुए हैं।

दो बेटियों की मां हैं ईशा

ईशा और भरत की दो बेटियांं हैं। दोनों की पहली बेटी राध्या का जन्म शादी के पांच साल बाद 2017 में हुआ था। वहीं, दूसरी बेटी मिराया का जन्म 2019 में हुआ। ईशा देओल ने पैरेंटिंग पर एक किताब भी लिखी है। गौरतलब है कि, ईशा देओल बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि, उनकी पहचान ‘धूम’ फिल्म से ज्यादा होती है।

लंबे समय से लग रही थी अटकलें

बता दें कि, ईशा देओल और भरत तख्तानी के बीच तलाक की खबरें काफी समय से मीडिया में आ रही थीं। एक समय अपने पति के साथ तस्वीरें शेयर करने वाली ईशा की सोशल मीडिया पोस्ट से पति भरत तख्तानी गायब हो गए थे। पिछले साल हेमा मालिनी के जन्मदिन पर भरत तख्तानी नहीं दिखे तो रिश्तों को लेकर अफवाहें उड़ने लगीं। ईशा भी अधिकतर कार्यक्रमों में मां हेमा मालिनी के साथ ही दिखती थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page