ऑटो & टेक

OnePlus का पहला फोल्डेबल फोन मार्केट में जल्‍द दस्‍तक देगा

दिल्ली: वनप्लस फोल्डेबल फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। सैमसंग, श्याओमी जैसे ब्रैंड्स के फोल्डेबल फोन पहले से ही मार्केट में मौजूद हैं। टेक्नो ने भी हाल ही में अपना फोल्डेबल फोन पेश किया है। Google की ओर से Pixel Fold भी 10 मई को लॉन्च किया जाने वाला है। फोल्डेबल स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियों की लिस्ट अब धीरे धीरे बड़ी हो रही है और अब वनप्लस का नाम भी इसमें जुड़ने वाला है। एक लेटेस्ट अपडेट में पता चलता है कि वनप्लस का फोल्डेबल अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है।

अगर आप वनप्लस फोल्डेबल स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपका यह इंतजार जल्द ही खत्म हो सकता है। कंपनी अगस्त में अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश कर सकती है। टिप्स्टर मैक्स जेम्बोर ने यह खुलासा किया है। इतना ही नहीं, टिप्स्टर ने इसके लिए एक फोटो भी शेयर की है जो कि टीजर इमेज जैसी दिख रही है। कंपनी की ओर से अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, और न ही कंफर्म डेट बताई गई है कि फोल्डेबल फोन किस तारीख को लॉन्च होगा। लेकिन एमडब्ल्यूसी 2023 में वनप्लस इस बात का संकेत दे चुकी है कि इस साल के भीतर वह अपना फोल्डेबल स्क्रीन फोन पेश कर सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी Z Fold 5 भी इसी अवधि के दौरान लॉन्च किए जाने की संभावना है। वहीं, वनप्लस फोल्डेबल फोन कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन होगा, जिसके बारे में ब्रैंड की ओर से इशारा दिया गया था कि यह एक फ्लैगशिप फोन होगा। यूजर एक्सपीरियंस इसमें फास्ट और स्मूद मिलने वाला है, जैसा कि अन्य वनप्लस स्मार्टफोन्स में कंपनी देने का दावा करती आ रही है।

वनप्लस के पहले फोल्डेबल फोन के बारे में अभी तक बहुत कम जानकारी उपलब्ध है। अफवाहें ये भी कह रही हैं कि वनप्लस का ये फोल्डेबल फोन Oppo Find N2 Flip का रीब्रैंडेड वर्जन होगा। चूंकि वनप्लस के स्मार्टफोन्स का अपना एक अलग यूजर बेस बताया जाता है, इसलिए उम्मीद की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page